Latest News

Comments system

[blogger][disqus][facebook]

Thursday, 21 September 2017

कानपुर आये टीवी शो हाफ मैरिज के एक्टरों ने जमकर की मस्ती


कानपुर 21 सितम्‍बर 2017. लोकप्रि‍य मनोरंजन चैनल एण्‍ड टीवी पर आने वाले शो हाफ मैरिज में अर्जुन का किरदार निभा रहे तरूण तथा चांदनी का किरदार निभा रही प्रियंका पुरोहित गुरूवार को कानपुर पहुंची। एक स्थानीय होटल में पत्रकार वार्ता के बाद दोनों कलाकारों ने जमकर मस्ती की तथा फोटो शूट कराया।

            
वार्ता के दौरान तरूण महिलानी ने कहा कि हाफ मैरिज जबर्दस्ती की गयी शादी की कडवी सच्चाई सामने लाता है। एक कलाकार होने के नाते मैं हमेशा चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाना चाहता था और मैं खुश हूं कि मुझे अर्जुन का किरदार निभाने का मौका मिला। उन्होंने कहा कि वह कानपुर आकर बहुत उत्साहित है, चूंकि उनका शो कानपुर की पृष्ठभूमि पर आधारित है इसलिए वह इस शहर की संस्कृति को एक्सप्लोर करने के लिए बेताब है, इससे उन्हें उनकी भूमिका बेहतर एंगल से निभाने में मदद मिलेगी। 
वहीं चांदनी का किरदार निभा रही प्रियंका पुरोहित ने कहा बेहद अमीर परिवार में पैदा हुई चांदनी अपने पिता को भगवान तुल्य मानती है, उसकी पूरी जिन्दगी झूठे रिश्तों के जाल से घिरी हुई है, लेकिन जब उसकी शादी एक मध्यमवर्गीय परिवार के लडके अर्जुन से हो जाती है तो वह सारे रिश्ते बदल जाते हैं। कहा हाफ मैरिज के साथ मैं पहली बार इस तरह की अनूठी कहानी के साथ एक नायिका के रूप में अपने कैरियर की शुरूआत कर रही हूं। प्रियंका ने कहा कि‍ एण्ड टीवी के साथ इतनी बेहतरीन साझेदारी से मुझे काफी उम्मीदें हैं। प्रियंका ने बताया कि वह खाने की बहुत बडी शौकीन हैं, इसलिए ठग्गू के लडडू खायेंगी और लेदर के प्रोडक्टस खरीदूंगी जिसके लिए कानपुर मशहूर है। साथ ही कहा कि मैं इस शहर की खूबसूरती एक्स्प्लोर करने और इस यात्रा को यादगार बनाने का इंतजार कर रही हूं।


No comments:

Post a Comment