Latest News

Comments system

[blogger][disqus][facebook]

Tuesday, 9 January 2018

इनोवा सहित पांच संदिग्ध गिरफ्तार

इनोवा सहित पांच संदिग्ध गिरफ्तार
कानपुर नगर(अमित वर्मा) थाना बिधनू में उस समय हडकंप मच गया जब उन्हे कंट्रोल रूम से सूचना मिली कि उनके इलाके में एक इनोवा में कुछ संदिग्ध बदमाश धूम रहे है। सूचना पाकर हरकत में आई थाना बिधनू पुलिस ने घेराबंदी करके कुछ ही देर में इलाके के स्टेट बैंक के पास उस इनोवा कार को रोक लिया, जिमसें पांच लोग सवार थे। पुलिस को कार से एक अवैध तमंचचा तथा दो कारतूस भी बरामद हुए है। बताया जाता है कि सूचना मिली थी कि थाना बिधनू क्षेत्र में कुछ बदमाश कार से धूम रहे है जो किसी बडी घटना को अंजाम देने के फिराक में है जिसके तत्काल बाद यह कार्यवाही की गयी।

बदमाशो के साथी ने दी थी सूचना

थाना बिधनू क्षेत्र में जो बदमाश पकडे गये है उनकी जानकारी उनके ही एक साथी ने दी थी। यदि इनोवा सवार बदमाशो की माने तो किशन सिंह नाम का व्यक्ति उन्ही के साथ कार में सवार होकर लखनऊ से उनके साथ आया था और उसी ने बाद में 100 नम्बर पर सूचना दी। बताया जाता है कि 100 नं0 कंट्रोल रूम में पुलिस को चूना दने वाला किशन सिंह भी आपराधिक किस्म का है और उसके आपराधिक रिकार्ड है। किशन सिंह बिधनू के दलील पुर का रहने वाला बताया जाता है और कुछ दिनों पहले ही एनउीपीएस के मामले में वह जेल से रिहा होकर बाहर आया है। सूत्रो की माने तो किशन भी एउे ही शाति ढंग का व्यक्ति है।

कौन है पकडे गये संदिग्ध पांच लोग

इस पूरे मामले में जिन 5 लोगो को दबोचा गया है और उनके पास से एक अवैध तमंचा और दो कारतूस बरामद हुए है उससे यही लगता है कि कार सवार पांचों बदमाश किसी बडी घटना को अंजाम देने जा रहे थे, लेकिन सवाल यह उठता है कि यदि किसी बडी घटना को यह पांच लोग अंजाम देने जा रहे थे तो पांच लोगों के बीच एक तमंचा और दो कारतूस क्यो थी, आशंका जताई जा रही है कि इनके साथ कोई बडा गैंग भी होगा वहीं सूचना देने वाले किशन सिंह को संदेह के घेरे में रखा गया है। इस पूरे मामले में थानाध्यक्ष बिधनू राजेश कुमार वर्मा ने बताया कि कंट्रोल रूम से सूचना मिली थी, तत्काल कार्यवाही करते हुए इनोवा और उसमे सवार पांचो बदमाशो को गिरफ्तार कर लिया गया है वहीं सूचना देने वाले किशन सिंह की भी तलाश की जा रही है साथ ही पांचो युवको के बारे में भी जानकारी की जा रही है।

No comments:

Post a Comment