Latest News

Comments system

[blogger][disqus][facebook]

Monday, 13 August 2018

ए एम पी सी क्लब ने बाढ़ पीड़ित क्षेत्रों का दौरा कर बाँटी राहत सामाग्री

कानपुर दक्षिण। सामाजिक संस्था एएमपीसी क्लब के पदाधिकारियों एवं सदस्यों ने आज बाढ़ पीड़ित क्षेत्र गुजैनी, मायापुरी, रविदासपुरम् में जाकर लोगो की समस्यायें सुनी और राहत सामाग्री का वितरण किया। छोटे बच्चों में विस्कुट के पैकेट बांटे गये। बस्ती के लोगो का कहना था कि पाण्डु नदी का पानी बस्ती में आ जाने के कारण लोगो के घर और गृहस्ती का सारा सामान डूब गया है। लोग सड़कों पर तिरपाल और तम्बू डालकर रहने को मजबूर है। खाने और पीने के पानी के लिये लोगो को काफी संघर्ष करना पड़ रहा है। कुछ लोगो और समाजिक संस्थाओं द्वारा खाने का प्रबन्ध किया जाता है। प्रशासन द्वारा कभी कभी खाने की व्यवस्था कर दी जाती है। अभी तक किसी भी तरह का कोई सहयोग सरकार द्वारा नही मिला है। जिससे लोगो को राहत मिल सके। 

क्लब के महामंत्री शिवकिशोर शुक्ला ने कहा कि शीघ्र ही जिलाधिकारी महोदय से मिलकर यहां के लोगो की समस्यायों से अवगत कराया जायेगा। और जो भी यथा सम्भव मदद होगी की जायेगी। क्लब के उपाध्यक्ष वीरेन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि एएमपीसी क्लब के पदाधिकारी आगामी 15 अगस्त को कार्यालय पर झण्डा रोहण के बाद, बाढ़ पीड़ित क्षेत्रों में जाकर कपड़ो और भोजन का वितरण करेगे। 

राहत सामाग्री वितरण में प्रमुख रूप से अजय कुमार, वीरेन्द्र त्रिपाठी, शिवकिशोर शुक्ला, विजय प्रकाश कुशवाहा, मनोज शर्मा, नरेन्द्र सविता, अभिपेक कुशवाहा, गौरव तिवारी, वत्सल वर्मा, अभिषेक चैधरी, देवांशु त्रिवेदी, पियुश शर्मा, रवि यादव, स्नेहिल कुशवाहा आदि लोगो का विशेष सहयोग रहा।

No comments:

Post a Comment