Latest News

Comments system

[blogger][disqus][facebook]

Wednesday, 31 July 2019

पार्षद पर महिला ने लगाये अभद्रता और जानमाल की धमकी देने के आरोप



कानपुर - वार्ड 72 के पार्षद जेपी पाल द्बारा महिला के साथ अभद्रता करने और जान से मारने की धमकी देने पर पीड़ित महिला ने एस पी साउथ से की मुलाकात।

कानपुर। एक दिन पहले दबौली वेस्ट निवासी रीता यादव ने अपने क्षेत्र के पार्षद जेपी पाल पर अभद्रता, गाली गलौज और जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगया है। 24 घण्टे बीत जाने के बाद भी पार्षद पर कार्यवाही न होने पर पीड़ित रीता यादव और उनके पति धर्मेन्द्र यादव ने एसपी साउथ से मुलाकात कर कार्यवाही की मांग की। रीता यादव का कहना है कि क्षेत्र की महिला सोनी उर्फ शमा ने बिल्हौर निवासी राहुल कटियार से प्रेम विवाह किया था। कुछ दिनों में आपसी विवाद के कारण दोनो अलग रहने लगे। उसी विवाद के चलते सोनी मेरे पति से मदद मांगने आयी। जिसमे मेरे पति ने उसकी मदद भी की। पर कल सुबह मार्निंग वाक पर जाते समय मेरे पति धर्मेन्द्र यादव को रोककर गाली गलौज करने लगी। मैने इस बात का विरोध किया तो क्षेत्र के पार्षद जेपी पाल को बुला लिया। इसी बीच उन्होने डायल 100 पर पुलिस को सूचना दे दी। 

पीड़िता का आरोप है कि पुलिस के सामने ही वार्ड 72 के पार्षद जेपी पाल उन पर लोहे की राड लेकर मारने को दौडे़ और गाली गलौज शुरू कर दी। घटना के वक्त पुलिस मूक दर्शक बनी देखती रही। 


पीड़ित महिला रीता 
यादव का कहना है कि क्षेत्र के पार्षद जेपी पाल हमसे रंजिश मानते है। इसलिये उक्त महिला का सहारा लेकर अपनी रंजिश निकाल रहे है। और अपने गुर्गो के माध्यम से जान से मारने की धमकी दें रहे है। अगर मेरी या मेरे पति की हत्या होती है। तो उसके जिम्मेदार पार्षद जेपी पाल व उनके परिवार के लोग होगे। इस सम्बंध में हमने पार्षद जेपी पाल से बात करने की कोशिश की लेकिन उनका फोन नही उठा।


No comments:

Post a Comment