Latest News

Comments system

[blogger][disqus][facebook]

Monday, 2 December 2019

6 वर्षीय बच्ची की दुष्कर्म के बाद गला घोंट कर हत्या..बेल्ट से गला घोंटा तो बाहर न‍िकल आयीं आँखें



राजस्थान - टोंक जिले के अलीगढ़ थाना क्षेत्र में 6 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी गला घोंट कर निर्मम तरीके से हत्या किये जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। 



6 वर्षीय मासूम बच्ची स्कूल में पढ़-ल‍िख कर कुछ बनना चाहती थी लेक‍िन कुछ दर‍िंदों ने उसे अपनी गंदी हरकतों का न‍िशाना बना ल‍िया. मासूम बच्ची का रेप करने के बाद उसी की स्कूल यूनिफॉर्म के बेल्ट से गला घोंट द‍िया गया. गला इतनी बेदर्दी से घोंटा गया क‍ि मासूम की दोनों आंखें बाहर आ गईं. समाज को झकझोर देने वाली यह घटना राजस्थान के टोंक ज‍िले की है । 




प्राप्त जानकारी के अनुसार बच्ची अपने गांव के सरकारी स्कूल से छुट्टी के बाद घर नहीं लौटी तो बच्ची के लापता होने पर उसके परिजन उसे रात भर खोजते रहे खोजबीन के दौरान मासूम का क्षतविक्षत शव रव‍िवार सुबह गाँव के बाहर घनी झाड़ियों में पड़ा म‍िला। शव देखकर परिजनों के होश उड़ गये मासूम का गला उसकी यूनि‍फॉर्म की बेल्ट से इतनी बेदर्दी से घोंटा गया क‍ि मासूम की दोनों आंखें बाहर आ गयीं । 




परिजनों द्वारा इस मामले की जानकारी के मिलने के बाद अलीगढ़ थाना पुलिस तथा पुलिस के आला अधिकारी फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुँच गये ।

मामले के जल्द से जल्द खुलासे को लेकर जयपुर से डॉग स्क्वॉड भी बुलाया गया मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम में मासूम के साथ दुष्कर्म की पुष्टि हुई है । 
 

परिजनों के अनुसार, बीते दिन स्कूल में खेल प्रतियोगिता के आयोजन के बाद सभी छात्र घर के लिये रवाना हो गये थे.मासूम के परिजनों ने बताया कि वह बचपन से ही अपनी दादी के पास रह रही थी. उसके माता-पिता मध्य प्रदेश में मेहनत-मजदूरी किया करते हैं । 




टोंक पुलिस ने तत्परता दिखाते हुये एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है जिसका नाम महेन्द्र उर्फ धोलिया (38 वर्ष) है को गिरफ्तार कर लिया है । 


AT 

No comments:

Post a Comment