Latest News

Comments system

[blogger][disqus][facebook]

Friday, 6 December 2019

मौलवी ने गुरु शिष्य रिश्ते को किया कलंकित छात्रा का अपहरण कर दोस्तों संग सामूहिक दुष्कर्म कर होटलों में देहव्यापार के लिये भेजा



उत्तर प्रदेश - मदरसे के मौलवी ने नाबालिग छात्रा का अपहरण कर साथियों संग मिलकर गैंगरेप करने के बाद कई होटलों में वहशियों को दरिंदगी के लिए सौंपा । 

गोरखपुर - उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में रहने वाली किशोरी के साथ दिल दहला देने वाली दरिंदगी का मामला सामने आया है यहां एक 11वीं की छात्रा का अपहरण करके कई शहरों में ले जाकर उसके साथ गैंगरेप किया गया इतना ही नहीं दरिंदों ने किशोरी को कई होटलों में ले जाकर वहशियों के आगे पेश किया. पीड़िता किसी तरह दरिंदों के चंगुल से बचकर मंगलवार को गोरखपुर पहुंची. छात्रा ने जब आपबीती बताई तो सभी दंग रह गए. पीड़िता के बयान पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. आरोपियों की तलाश के लिए छानबीन कर रही है । 



जानें पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक खोराबार इलाके की किशोरी के मोहल्ले पास मदरसा है जहाँ पीड़ित छात्रा कक्षा 11 में पढ़ने जाती थी उसी मदरसे में बिहार के मुजफ्फरनगर निवासी एक व्यक्ति बतौर मौलवी बच्चों को पढ़ाता था इसी दौरान छात्रा को देखकर मौलवी की नीयत खराब हो गई जिसके चलते 20 जुलाई 2019 को मौलवी ने छात्रा का अपहरण कर लिया और मौलवी किशोरी को मुजफ्फरनगर लेकर चला गया । 


मौलवी ने दोस्तों के साथ मिलकर किया गैंगरेप

पीड़िता के मुताबिक मौलवी ने 4 माह तक उसे मुजफ्फरनगर स्थित अपने घऱ में बंधक बनाकर रखा इस दौरान उसने कई बार उसकी इज्जत तार-तार की लेकिन इतने से भी जब उसका मन नहीं भरा तो अपने दोस्तो के साथ सामूहिक रुप से भी उसके साथ दरिंदगी की इसके बाद मौलवी सीतामढ़ी में स्थित अपने दोस्त के घर ले गया वहाँ मौलवी और उसके दोस्तों तथा जान पहचान वालों ने बारी-बारी से उसके साथ दुष्कर्म किया । 

पीड़िता के मुताबिक बहुत अधिक दुष्कर्म के कारण उसके शरीर में बिल्कुल ताकत नहीं बची थी उसे खाने-पीने को भी नहीं दिया जाता था बदहवास हालत में पीड़िता दुष्कर्मियों से मिन्नते मांगती लेकिन दरिंदे शरीर नोचते रहते। 


होटलों में भेजकर दरिंदों से शरीर नोचवाया

मौलवी और उसके साथियों का मन जब भर गया तब छात्रा से जबरन वैश्यावृत्ति कराने लगा पीड़िता के मुताबिक मना करने पर मौलवी उसे पीटता था इस दौरान उसने किशोरी की बोली लगाकर उसे कई महंगे होटलों में भेजा जहां रातभर दरिंदे उसका शरीर नोचते थे शरीर से लगातार हैवानियत के चलते छात्रा बीमार पड़ गयी । 




छात्रा को ट्रेन में बिठाकर हुआ फरार

पीड़िता के मुताबिक कुछ दिन पहले मौलवी ने कहा कि वह उसे लेकर उसके घर गोरखपुर जायेगा फिर एक दिन उसने छात्रा को गोरखपुर आ रही जनसेवा एक्सप्रस में ट्रेन में बिठा दिया और टिकट लेने के बहाने भाग गया आत्यधिक कमजोरी के चलते किशोरी ट्रेन में ही बेहोश हो गयी तो आरपीएफ जवानों की नजर किशोरी पर पड़ी और वो उसे उपचार के लिए ले गये किशोरी ने गोरखपुर स्थित अपने घर पहुँच कर परिजनों को आपबीती सुनाई जिसके बाद परिजन उसे लेकर पुलिस के पास पहुंचे । 


वहीं इस मामले में विवेचक प्रेमचंद यादव ने बताया कि छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया गया है पीड़िता के परिजनों ने पहले अपहरण की रिपोर्ट दर्ज करायी है अब किशोरी के बयान के आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी मोडिकल रिपोर्ट आने बाद आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म की धारायें जोड़ी जायेंगी आरोपियों की तलाश में छानबीन की जा रही है। 

 BT

No comments:

Post a Comment