Latest News

Comments system

[blogger][disqus][facebook]

Tuesday, 3 December 2019

पुलिस का हाफ एनकाउन्टर जारी दो बदमाशों के पैर में लगी गोली..गिरफ्तार



           प्रतीकात्मक चित्र 

कानपुर - बीती रात मुखबिर से मिली सटीक सूचना पर चमनगंज पुलिस ने दो शातिर अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया । पुलिस की घेराबंदी पर बदमाशों द्वारा की गयी फायरिंग के जवाब में पुलिस द्वारा की गयी कार्यवाही के दौरान दोनों बदमाश पुलिस कि गोली से घायल हो गये । 




बीती रात चमनगंज थाना प्रभारी को मुखबिर से सूचना मिली कि डिप्टी पड़ाव चौराहे के पास दो बदमाश खड़े हैं जिन पर 25-25 हजार रुपये का इनाम है सूचना पर चमनगंज थानाध्यक्ष सर्विलांस सेल प्रभारी तथा पुलिस टीम को साथ लेकर बदमाशों की धरपकड़ के लिये निकल पड़े इसी दौरान कुछ दूर जाने के बाद टुकनिया पुरवा वाले रास्ते पर फारुख ट्रैवल्स के पास एक मोटरसाईकिल पर दो संदिग्ध व्यक्ति आते दिखाई दिये जिन्हें पुलिस ने रोकने का प्रयास किया तो वह भागने लगे जिनका पुलिस ने पीछा किया तो खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया । 




पुलिस द्वारा की गयी जवाबी कार्यवाही में दोनों बदमाश पैर में गोली लगने से घायल होकर गिर पढ़े जिन्हें पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया । पुलिस द्वारा की गयी पूँछताछ में बदमाशों में एक ने अपना नाम अकील उर्फ शन्नू पुत्र यामीन कुरैशी निवासी जूही लाल कालोनी थाना किदवई नगर तथा दूसरे ने अपना नाम विक्की उर्फ विजय सोनकर निवासी ब्रम्हनगर थाना नजीराबाद बताया दोनों बदमाश कानपुर निवासी हैं तथा दोनों पर कानपुर के अलग अलग थानों में विभिन्न आपराधिक मुकदमे दर्ज हैं दोनों बदमाश जिला स्तर पर गैंगस्टर और लूट के मुकदमों में वांछित चल रहे थे पकड़े गये दोनों बदमाश पच्चीस - पच्चीस हजार के इनामी हैं जिसमें अकील नामक बदमाश कानपुर का टॉप-15 अपराधी है ।





पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से अवैध तमंचा कारतूस लूटे हुए जेवरात और लूट की घटनाओं में प्रयुक्त मोटरसाईकिल बरामद की है तथा गिरफ्तार किये गये घायल बदमाशों को उपचार के लिये अस्पताल भेजा गया है पुलिस आसपास के जनपदों के थानों से इनके आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटा रही है ।

रिपोर्ट - संजय सिंह । 

No comments:

Post a Comment