Latest News

Comments system

[blogger][disqus][facebook]

Monday, 20 April 2020

पनकी पुलिस ने बुजुर्ग महिला सफाईकर्मी सहित उसके नाती को पीटा





कानपुर - आज पनकी थानान्तर्गत कांशीराम कालोनी गंगागंज में एक मानवता को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया जहां कुछ पुलिस कर्मियों ने एक बुजुर्ग महिला सफाई कर्मी सहित उसके नाती की बुरी तरह पीटा ।




बुजुर्ग महिला राम दुलारी के अनुसार वह अपने नाती के साथ खुद के ई रिक्शे से पैसे निकालने बैंक जा रही थी तभी पनकी थाने के पुलिस कर्मियों ने उन्हें रोका तो वह लोग रुक गये तभी पुलिस कर्मियों ने बगैर कुछ पूछे जांचे बुजुर्ग महिला के नाती को दो चार डंडे रशीद दिये उसके बाद बुजुर्ग महिला राम दुलारी जब बीच बचाव करनें लगी तो उसे भी धक्का दे दिया गया जबकि बुजुर्ग महिला ने लगातार पुलिस कर्मियों को बताया भी की वह नगर निगम सफाई कर्मी है औऱ जरूरत के लियें पैसे निकालने बैंक जा रही है लेकिन पुलिस कर्मियों ने एक ना सुनी औऱ ई रिक्शे की चाभी भी निकाल ली।




मामले के तुरंत बाद बुजुर्ग महिला ने
सुपरवाइजर कर्मचारी संघ के महामंत्री उस्मान अली को फोन कर मामले की जानकारी दी व घायल अवस्था में हैलट अस्पताल पहुँची जहां उपचार के बाद उन्हें घऱ भेज दिया गया। मामले की गम्भीरता देख पुलिस कर्मियों ने ई रिक्शे की चाभी हैलट अस्पताल भिजवाई।




सुपरवाइजर कर्मचारी संघ के महामंत्री उस्मान अली ने जानकारी दी कि उक्त घायल कर्मचारी जोन-4 के सफाई कर्मचारी है जिनके साथ आज पुलिस कर्मियों ने ऎसा बुरा बर्ताव किया उन्होंने कहा कि यदि ऎसी महामारी के समय भी हमारे कर्मचारियों के साथ ऎसी घटनायें होंगी तो वो बर्दाश्त नही की जायेंगी साथ ही उस्मान अली ने य़े भी कहा पुलिस की सख्ती जायज है पर बगैर कारण जाने किसी को इस तरह पीटना कहां का न्याय है वो भी तब जब एक बुजुर्ग महिला कर्मचारी अपनी ड्रेस में साथ थी ।

रिपोर्ट - अनुज तिवारी । 

No comments:

Post a comment