Latest News

Comments system

[blogger][disqus][facebook]

Saturday, 16 May 2020

मुस्कान फाऊंडेशन ने कराया कुकिंग प्रतियोगिता का आयोजन






कानपुर - शुक्रवार को मुस्कान फाउंडेशन ट्रस्ट के तत्वाधान में मदर्स डे के उपलक्ष पर ऑनलाइन कुकिंग प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जोकि विगत 9 मई से निरंतर चल रहा था, जिसका समापन आज 15 मई को हुआ। जिसमें कानपुर शहर के 100 से अधिक प्रतिभागियों ने भाग लिया। यह प्रतियोगिता दो वर्गो में आयोजित की गई थी। प्रथम वर्ग में 9 से 12 वर्ष के और द्वितीय वर्ग में 13 से 19 वर्ष के प्रतिभागियों ने भाग लिया। 

प्रतियोगिता के निर्णायक मंडल में शेफ अंजू भाटिया, शेफ विनीता गर्ग, शेफ सुनीता श्रीवास्तव, डाॅ.अनुपम देशवाल द्वारा बच्चों का चयनित किया गया। जिसमें प्रथम वर्ग में अलंकृता राय और उनकी मां रीता राय को रोटी कोन रेसिपी के लिए और द्वितीय वर्ग में गुनगुन गुनानी और उनकी मां कोमल गुनानी को काले चने के कबाब हेल्थी व्यंजन के लिए प्रथम विजेता के रूप में चयनित किया गया और उन्हें ऑनलाइन मुस्कान कुकिंग क्वीन अवार्ड से सम्मानित किया गया।

प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी बच्चों को ई. सर्टिफिकेट दिए गये। सुनीता किचन की ओर से सभी विजेता बच्चों को गिफ्ट हैंपर दिए जाएंगे। ऑनलाइन प्रतियोगिता में मुख्य रूप से सहयोगी पूजा गुप्ता (अध्यक्ष) संगीता श्रीवास्तव (सचिव) रामा सराफ (महामंत्री) आदि रही।

रिपोर्ट - महेश प्रताप सिंह । 

No comments:

Post a comment