Latest News

Comments system

[blogger][disqus][facebook]

Tuesday, 26 May 2020

चंदा इकट्ठा कर जमा करेंगे बच्चों की स्कूल फीस और कटवायेंगे नाम




कानपुर । दरअसल पिछले कई दिनों से क्षेत्रीय स्कूलों से फीस माफी की माँग कर रही कानपुर ग्रामीण उद्योग व्यापार मंडल की महिला इकाई टीम की कवायदें अब फीकी पड़ती जा रही है इधर स्कूल वाले भी तरह तरह की बातें कर मुँह फेरते नजर आ रहे हैं ।




ऐसे में मंगलवार की शाम को आयोजित एक बैठक में अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल कानपुर ग्रामीण की महिला जिला अध्यक्ष मिथलेश गुप्ता ने स्कूलों पर निशाना साधते हुए कहा कि क्षेत्र में छोटे-छोटे आयोजनों से लेकर बड़ी-बड़ी आपदाओं तक हम व्यापारियों का सहयोग सदैव अग्रणी रहा है आज कोरोना जैसी वैश्विक महामारी के चलते हमारी स्थिति जरा सी गड़बड़ा क्या गई लोगों ने मुँह मोड़ना शुरू कर दिया। देश का भविष्य बनाने वालों को आज उन मासूमों की वर्तमान की स्थिति नहीं दिख रही है जिनमें से कई लोगों के घर पर तो आज खाने को भी नहीं है।

स्कूलों की प्रतिक्रिया पर नाराजगी जताते हुए उन्होंने यह तक कह दिया कि "हम चंदा करके भरेंगे फीस बच्चों का नाम तत्काल हटा दो"
इस पर व्यापारियों का कहना है कि अगर स्कूलों ने उनसे ट्यूशन फीस के अतिरिक्त अन्य किसी प्रकार की मांग पर दबाव बनाया तो वे उन स्कूलों में इस वर्ष अपने बच्चों का दाखिला नही कराएंगे फिलहाल यह एक गम्भीर मुद्दा बन कर सामने आया है ।


रिपोर्ट - रमन कुमार गुप्ता । 

No comments:

Post a comment