Latest News

Comments system

[blogger][disqus][facebook]

Tuesday, 26 May 2020

उत्तर प्रदेश अभिभावक संघ परिवार ने फीस माफी हेतु मंत्री को सौंपा ज्ञापन






कानपुर - पूर्व पार्षद मनीष शर्मा और विकास बाजपेई के नेतृत्व मे लॉक डाऊन के दौरान स्कूल संचालकों द्वारा बच्चों की स्कूल फीस वसूली का विरोध करते हुये फीस माफी हेतु उत्तर प्रदेश सरकार मे राज्य मंत्री नीलिमा कटियार को 250 अभिभावकों के हस्ताक्षर युक्त ज्ञापन सौंपा ।




पूर्व पार्षद मनीष शर्मा ने बताया कि कोरोना महामारी के कारण घोषित लॉक डाऊन की वजह से कारोबार बन्द होने के कारण लोग आर्थिक तंगी के दौर से गुजर रहे हैं कुछ लोग तो ऐसे भी हैं जो भोजन के लिये सरकारी या स्वयंसेवी संस्थाओं की मदद के भरोसे हैं ऐसे में ज्यादातर स्कूल संचालक अभिभावकों पर बच्चों की फीस जमा करने के लिये लगातार दबाव बना रहे हैं जो बेहद निंदनीय है ।

उन्होने बताया की स्कूल संचालकों द्वारा लगातार की जा रही फीस की माँग का विरोध करते हुये उत्तर प्रदेश अभिभावक संघ परिवार द्वारा फीस माफी हेतु कल्याणपुर विधानसभा की विधायक एवं उत्तर प्रदेश सरकार में राज्यमंत्री नीलिमा कटियार को एक ज्ञापन दिया गया । उन्होने बताया कि मंत्री जी ने ज्ञापन मुख्यमंत्री जी तक पहुंचाने का आश्वासन देने के साथ ही अभिभावकों के हित मे निर्णय कराने का विश्वास दिलाया है और कहा है कि विचार विमर्श के बाद जल्द ही अभिभावकों के हित में निर्णय आने की उम्मीद है ।

ज्ञापन सौपने वालो मे प्रमुख रुप से विनीत कपूर, मनीष शर्मा, विकास बाजपेयी, तृप्ति तिवारी, अमित तिवारी, राजीव शुक्ला, सुबोध पाण्डेय, अमित बाजपेयी आदि उपस्थित रहे ।

रिपोर्ट - रमन कुमार गुप्ता । 

No comments:

Post a comment