Latest News

Comments system

[blogger][disqus][facebook]

Tuesday, 2 June 2020

पुलिस चौकी के पास से मोटरसाईकिल चोरी में पुलिस ने पीड़ित को टरकाया





कानपुर - सोमवार को गुजैनी निवासी RSS के वरिष्ठ स्वयंसेवक की मोटरसाईकिल उस समय चोरी हो गयी जब उनका पुत्र बर्रा 3 निवासी अपने दोस्त के घर पढ़ाई की किताब देने गया था ।




कानपुर में लॉक डाऊन में छूट मिलते ही वाहन चोर सक्रिय हो गये हैं । बर्रा थाना क्षेत्र की जनता नगर चौकी के पास से सोमवार की रात मोटरसाईकिल चोरी होने का मामला प्रकाश में आया है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गुजैनी निवासी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के वरिष्ठ कार्यकर्ता आदित्य श्रीवास्तव का बेटा दिव्यांशु श्रीवास्तव बर्रा -3 जनता नगर चौकी के पास रहने वाले अपने दोस्त अर्पित सक्सेना को पढ़ाई की किताबें देने गया था अर्पित का घर ऊपर होने के कारण दिव्यांशु अपनी मोटरसाईकिल नंo - UP78 ER 0238 मकान के नीचे खड़ी कर गया और इसी दौरान किसी शातिर चोर ने उसकी मोटरसाईकिल चोरी कर ली ।

दिव्यांशु के पिता आदित्य श्रीवास्तव ने बताया कि लगभग रात 9:00 बजे जब दिव्यांशु अपने दोस्त के घर से नीचे उतरा तो देखा कि उसकी मोटरसाईकिल वहाँ से गायब थी । पीड़ित और उसके दोस्त काफी देर तक आसपास मोटरसाईकिल की खोजबीन करते रहे लेकिन कोई सफलता ना मिलने पर 112 नंo पर काल कर पुलिस को घटना की जानकारी दी जिस पर मौके पर पहुँचे पुलिसकर्मियों ने उन्हें बर्रा थाने में मुकदमा लिखाने के लिये कहा ।

पीड़ित आदित्य श्रीवास्तव ने बताया कि जब वह अप्लिकेशन लेकर जनता नगर चौकी गये तो उन्हें थाने जाने के लिये कहकर लौटा दिया गया जिस पर वह मंगलवार को सुबह तहरीर लेकर थाने पहुँचे जहाँ पर थानाध्यक्ष की नामौजूदगी में बर्रा थाने में उपस्थित दरोगा इंद्रजीत सिंह ने उनसे तहरीर लेकर जनता नगर चौकी इंचार्ज से जाँच कराने की बात कहकर थाने से लौटा दिया और अप्लिकेशन की कोई रिसीविंग भी नहीं दी । उन्होने पुलिस की बर्रा पुलिस की कार्यशैली पर खेद व्यक्त किया है ।

No comments:

Post a comment