Latest News

Comments system

[blogger][disqus][facebook]

Wednesday, 29 July 2020

संजीत के परिजनों की बात मुख्यमन्त्री तक पहुँचायेंगे गोविन्द नगर विधायक सुरेन्द्र मैथानी..कुछ पुलिसकर्मियों की बढ़ सकती हैं मुश्किलें





कानपुर । बर्रा थानाक्षेत्र के संजीत यादव हत्याकांड को लेकर आज पुनः गोविंद नगर विधानसभा के विधायक सुरेंद्र मैथानी ने संजीत के घर पहुंच कर परिवार के समक्ष दुख व्यक्त किया और परिजनों की बात मुख्यमन्त्री तक पहुँचाने का आश्वासन दिया ।

शासन की कार्यवाही को बताया संतोषजनक

विधायक ने उनके पिता से कहा कि मैंने पिछली बार आकर आपको अपना टेलीफोन नंबर भी दिया था अगर कोई आपको व्यक्तिगत बात माननीय मुख्यमंत्री जी तक पहुंचानी हो,तो मुझसे भी कह सकते हैं या मेरे टेलीफोन नंबर पर भी बता सकते हैं।
विधायक ने कहा कि वैसे तो आपकी इस दुख की घड़ी में हम सब लोग जानते हैं आपके इस परेशानी को और फिर भी यदि कोई ऐसी बात हो जो आपकी तरफ से मुझे माननीय मुख्यमंत्री जी से अलग से कहनी हो तो आप मुझे बता सकते हैं मैं कल लखनऊ जाकर माननीय मुख्यमंत्री जी को आपके विषय में वर्तमान परिस्थिति के अनुसार बताने का काम करूंगा।

कुछ पुलिसकर्मियों की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

विधायक ने कहा कि वैसे तो माननीय मुख्यमंत्री जी इस मामले में काफी संवेदनशील है जिसके परिणाम स्वरूप 1 आईपीएस सहित पुलिस अधिकारियों का निलंबित होना पुलिस के आरोपी इंस्पेक्टर के साथ संबंधित कर्मियों पर कार्रवाई होना और एक एसएसपी का भी यहां से हटा दिया जाना यह सब मुख्यमंत्री जी की संवेदनशीलता को दर्शाता है ।

हो सकती है सीबीआई जाँच की संस्तुति

विधायक ने संजीत के पिता से कहा कि फिर भी यदि आपकी कोई ऐसी बात जो वर्तमान स्थिति के अनुसार माननीय मुख्यमंत्री जी से कहनी हो तो आप मुझसे कह सकते हैं बाकी मैं वर्तमान स्थिति की सारी जानकारी माननीय मुख्यमंत्री जी को कल लखनऊ जाकर दूंगा। आज मैंने कानपुर के एसएसपी महोदय से भी इसकी जानकारी ली है उन्होंने कहा है कि इस पूरे केस को मैं खुद हैंडल कर रहा हूं और रिमांड भी ले ली गई है आगे की प्रगति रिपोर्ट भी वह जानकारी में देंगे। संजीत के परिजन लगातार सीबीआई जाँच की माँग कर रहे हैं ऐसे में यदि संजीत के परिजनों की इस माँग को विधायक ने मुख्यमन्त्री के सामने रखा और मुख्यमन्त्री ने सीबीआई जाँच की संस्तुति कर दी तो कुछ पुलिसकर्मियों की मुश्किलें बढ़ना तय है ।

विधायक सुरेंद्र मैथानी का कहना है कि जब तक डेड बॉडी ना मिल जाये तब तक संजीत यादव को मृत मान लेना उसके परिवार के साथ अन्याय भी हो सकता है। साथ ही समाजवादी पार्टी और कांग्रेस के लोगों को यह ध्यान रखना चाहिये कि किसी परिवार के दुख में मदद कर सके तो हमें मदद करनी चाहिये अन्यथा लाश पर राजनीति करने को समाज स्वीकार नहीं करता है। यह गंदा काम कम से कम इन राजनीतिक दलों के लोगों को नहीं करना चाहिये ।

संजीत के परिजनों से मिलने वालों में विधायक सुरेंद्र मैथानी के साथ नगर पार्षद दीपक सिंह अभिनव दीक्षित नीरज गुप्ता देवेंद्र द्विवेदी दीपा द्विवेदी, मनोज श्रीवास्तव, नीरज शर्मा संतोष सिंह सुमित पावा, अनुपम मिश्रा राजेश त्रिवेदी आदि लोग उपस्थित रहे।

ब्यूरो रिपोर्ट ।

No comments:

Post a comment