Latest News

Comments system

[blogger][disqus][facebook]

Wednesday, 29 July 2020

रोटरी क्लब कानपुर त्रिमूर्ति ने विद्यालय को दान की घास काटने और हैण्ड फ्री सेनेटाईजर मशीन





कानपुर । रोटरी क्लब कानपुर त्रिमूर्ति कानपुर देहात के रनिया क्षेत्र स्थित करबक परसौली गांव में गोद लिए गए डॉक्टर भीमराव अंबेडकर कन्या इंटर कॉलेज को मैदान में लगी घास काटने की मशीन एवं आगंतुकों के लिए हैंडफ्री सेनीटाइज मशीन विद्यालय को दान दी ।

इस अवसर पर रोटरी क्लब कानपुर त्रिमूर्ति के चार्टर अध्यक्ष रोटेरियन सतीश चंद गुप्ता ने कहा रोटरी क्लब कानपुर विद्यालय के सर्वांगीण विकास के लिये प्रयासरत है और विद्यालय एवं बच्चों के विकास में निरंतर सहयोग करता रहता है जिससे कि क्षेत्र में रहने वाले किसानों एवं गरीब परिवार के बच्चों को अच्छी सुविधा मिल सकें और वह जीवन में आगे बढ़ कर समाज में शिक्षा की रोशनी फैलाने के उद्देश्य के तहत जन-जन को शिक्षा के लाभ से फलीभूत किया जा सके ।




रोटरी क्लब कानपुर त्रिमूर्ति के महामंत्री रोटेरियन राजीव कुमार उपाध्याय ने बताया कि क्लब द्वारा स्कूल की कुर्सी मेज का रंग रोगन,दीवारों में वॉल पेंटिंग, कार्टून ,शौचालयों का सुंदरीकरण इत्यादि कार्य कराये जा चुके हैं और आगे भी विद्यालय के विकास के लिये अपने संसाधनों से निरंतर प्रयास किये जाते रहेंगे ।

इस अवसर पर रोटेरियन कमल कांत तिवारी, विद्यालय के प्रबंधक सरवन कुमार कुशवाहा, प्रधानाचार्य प्रवीण कुमार कुशवाहा, शिक्षक उपेंद्र, रोटेरियन सतीश चंद गुप्ता, रोटेरियन राजीव कुमार, उपाध्याय इत्यादि प्रमुख रूप से उपस्थित रहे ।

रिपोर्ट - रमन कुमार गुप्ता ।

No comments:

Post a comment