Latest News

Comments system

[blogger][disqus][facebook]

Sunday, 2 August 2020

गोविन्द नगर विधायक ने फीता काटकर किया सड़क का शिलान्यास





कानपुर । वार्ड 55 गुजैनी में बर्षों से ख़राब पड़ी सड़क का गोविन्द नगर विधायक सुरेन्द्र मैथानी द्वारा फीता काटकर लोकार्पण किया गया ।


क्षेत्रीय पार्षद अनिल वर्मा ने बताया कि गुजैनी वाटर वर्क्स से ई ब्लाक गुजैनी की ओर जाने वाली सड़क विगत कई बर्षों से ख़राब पड़ी थी और बड़े बड़े गढ्ढ़े हो गये थे जिसके कारण बारिश के अलावा सामान्य दिनों में भी लोगों को आवाजाही में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ता था । पार्षद अनिल ने बताया कि क्षेत्रीय दौरे के दौरान क्षेत्रीय जनता ने ख़राब सड़क की समस्या से निजात दिलाने का अनुरोध किया था जिस पर उन्होने ने क्षेत्रीय विधायक सुरेन्द्र मैथानी से उपरोक्त सड़क को बनवाने का आग्रह किया था। 

जिस पर विधायक ने उनका अनुरोध स्वीकार करते हुये और जनता से किये विकास के वादे के अनुसार अपनी निधि से 12 लाख अस्सी हजार रुपये स्वीकृत कर सड़क के निर्माण हेतु स्वीकृत कर दिये और कहा की वो जनता कि समस्याओं के सन्तोषजनक समाधान हेतु वचनबद्ध हैं और सदैव रहेंगे ।

पार्षद अनिल वर्मा ने विकास कार्य में विधायक के सहयोग और योगदान की सराहना की ।

इस अवसर पर प्रमुख रुप से पार्षद अनिल वर्मा, टेलीफोन सलाहकार समिति के सदस्य नीरज शर्मा ( नन्हे ), वरिष्ठ भाजपा नेता अनिल त्रिपाठी, जिला मंत्री अनुपम, विनोद मिश्रा, संतोष सिंह, पीडी सिंह चंदेल, नीरज तोमर, सतीश गुप्ता, आदित्य श्रीवास्तव, नीलम द्विवेदी, प्रमोद त्रिवेदी, विनोद दीक्षित, राकेश विश्वकर्मा, अशोक दुबे व ई ब्लॉक के सम्मानित निवासी गण व क्षेत्र के सम्मानित कार्यकर्ता उपस्थित रहे ।

रिपोर्ट - रमन कुमार गुप्ता । 

No comments:

Post a comment