Latest News

Comments system

[blogger][disqus][facebook]

Saturday, 5 September 2020

पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने किया किशुनपुर घाट का निरीक्षण





फतेहपुर । किशुनपुर थाना क्षेत्र के किशुनपुर कस्बे से बाँदा जनपद को जोडने वाले घाट पर उप जिलाधिकारी खागा व क्षेत्राधिकारी खागा ने पहुँच कर बाढ़ का जायजा लिया । जानकारी के अनुसार यमुना नदी का जल स्तर बढ रहा है जिसके कारण नाव से आवागमन करने पर दुर्घटना होने का खतरा बढ़ जाता है । 

खागा तहसील प्रशासन को सूचना मिली थी कि बाँदा जनपद से आने वाले लोग नाव में जबरदस्ती सवार होते है। जिसके कारण नावमे मानक से जयादा लोग सवार होते से नाव डूबने क खतरा बना रहता है। जिसकी जानकारी मिलने पर उप जिलाधिकारी खागा एवं पुलिस क्षेत्राधिकारी खागा टीम के साथ मौका मुआयना करने पहुँचे । उपजिलाधिकारी ने बताया मामले को संज्ञान मे लेते हुये नाव चालकों को निर्देशित किया गया कि नाव में मानक से ज्यादा सवारी न बिठायें ।
उप जिलाधिकारी ने बताया कि किशुनपुर घाट में ठेके के तहत चार सरकारी नाव चलाई गई हैं ताकि लोगों को आने जाने मे समस्या न हो उन्होने बताया कि अभी स्थित इतनी नाजुक नहीं है कि आवागमन बंद किया जाये अभी स्थित सामान्य है और आवागमन किया जा सकता है आगे यदि यमुना नदी का जल स्तर बढ़ता है तो आवागमन बंद करने पर विचार विमर्श किया जा सकता है । 


रिपोर्ट - अजय सिंह।

No comments:

Post a comment