Latest News

Comments system

[blogger][disqus][facebook]

Sunday, 27 September 2020

मुस्कान फाऊंडेशन ने बेटी दिवस पर किया पुरस्कार वितरण





कानपुर । रविवार को मुस्कान फाउंडेशन ट्रस्ट परिवार द्वारा बेटी दिवस के उपलक्ष्य पर करोना संकटकाल में संस्था द्वारा आयोजित तिरंगा सेल्फी और संदेश प्रतियोगिता कार्यक्रम का पुरस्कार वितरण समारोह सरस्वती महिला महाविद्यालय विजय नगर में आयोजित किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि नरेंद्र शर्मा (तिरंगा अगरबत्ती के डायरेक्टर ) वंदना निगम (लायंस क्लब की पूर्व गवर्नर) और अनिल जैन (समाजसेवी) द्वारा दीप प्रज्वलन कर किया गया।

नरेंद्र शर्मा ने अपने उद्बोधन में अंतरराष्ट्रीय बेटी दिवस की सभी को बधाई दी और कहा कि "बेटी है जरूरी और बेटी के बिन जिंदगी अधूरी" बेटियां ना कभी थकती हैं और ना कभी अपनी सेवा से निवृत्त हो पाती है । जीवन भर वह अपने परिवार के लिये सेवा संकल्प के वचन को निभाती रहती हैं ।

संस्था की अध्यक्ष पूजा गुप्ता ने कहा कि हमें सिर्फ एक दिवस ही बेटी के रूप में नहीं बनाना है बल्कि हर दिवस बेटी के लिए मनाना है । इस प्रतियोगिता में भारत से ही नहीं बल्कि अंतरराष्ट्रीय प्रतिभागियों ने भी भाग लिया था। सभी बच्चों को प्रतीक चिन्ह, मेडल, प्रमाणपत्र और तिरंगा अगरबत्ती देकर पुरस्कृत किया गया। संस्था की कोषाध्यक्ष ममता श्रीवास्तव ने आये हुये सभी सम्मानित सदस्यों कंचन सिंह, नैना सिंह चौहान, वंदना सिंह, सुमन श्रीवास्तव, पल्लवी बजाज, कंचन मिश्रा, विनीत त्रिपाठी को धन्यवाद देकर आभार व्यक्त किया ।

No comments:

Post a comment