Latest News

Comments system

[blogger][disqus][facebook]

Monday, 7 September 2020

फीस माफी की माँग के लिये कानपुर में भूख हड़ताल पर बैठेंगे अभिभावक





कानपुर । कोरोना काल की फीसमाफी के मुद्दे पर भूख हड़ताल पर बैठे गाजियाबाद के अभिवावको के समर्थन मे सोमवार 8 सितंबर से कानपुर में भी अभिभावक भूख हड़ताल पर बैठेंगे ।

कानपुर मे कोरोना काल की स्कूल फीस माफी के लिये संघर्षरत उत्तर प्रदेश अभिभावक विचार मंच के विनीत कपूर ने बताया कि कानपुर मे भी फीस माफी की माँग को लेकर उ०प्र०अभिवावक विचार मंच के तत्वावधान मे बर्रा 7 मे बैठक का आयोजन किया गया । बैठक में वक्ताओं ने कहा कि शासन प्रशासन अभिवावकों के साथ विपक्षी नेताओं की तरह रवैया अपनाये हुये है लेकिन अब किसी भी अभिवावक को आत्महत्या करने की स्थिति नहीं आने देंगे ।

उन्होने कहा कि सक्षम अभिवावक नहीं स्कूल संचालक हैं जब सरकार कोरोना काल को संकट का समय मान कर 70 प्रतिशत लोगों को राशन बाँट रही है तो फीसमाफी पर सवेदनहीनता क्यों बरती जा रही है । भूखहडताल पर बैठने वाले सदस्यों में मनीष शर्मा, अनिल गुप्ता, सुमित मिश्रा, विनीत कपूर, अरूण तिवारी अचला श्रीवास्तव, देवेश द्विवेदी रहेंगे । प्रशासन मीडिया और सोशल मीडिया की जिम्मेदारी सम्भालने को 100 सदस्यों की टीम बनाई जा रही है जो लगातार सक्रिय रहेगी ।

टीम के गठन की प्रक्रिया राजीव शुक्ला सचिन शर्मा बद्रीनारायण तिवारी सर्वेश शुक्ला मनीष मिश्रा वा अध्यक्षता आरती दीक्षित (प्रदेश अध्यक्ष उद्योग व्यापर मण्डल महिला ) ने की ।

रिपोर्ट - रमन कुमार गुप्ता ।

No comments:

Post a comment