Latest News

Comments system

[blogger][disqus][facebook]

Monday, 19 October 2020

AMPC ने उर्जामन्त्री को भेजा माँगपत्र





कानपुर । पत्रकारों एवं समाजसेवियों के संगठन आल मीडिया प्रेसक्लब ने महाप्रबंधक केस्को के माध्यम से उत्तर प्रदेश सरकार के ऊर्जामंत्री श्रीकान्त शर्मा को पत्र भेजकर कोरोना संक्रमण काल के कारण लगे लॉकडाऊन में रोजगार ठप रहने से बिगड़ी अर्थव्यस्था का हवाला देते हुये उपभोक्ताओं को मार्च से अक्टूबर तक का बिल जमा करने में कुछ सहूलियतें दिये जाने की माँग की है ।

आल मीडिया प्रेसक्लब के प्रदेश अध्यक्ष अजय श्रीवास्तव ने बताया कि कोरोना संक्रमण के दौरान लगे लॉकडाऊन की वजह से व्यापारिक प्रतिष्ठान बंद रहने से व्यापारियों और प्राईवेट नौकरी करने वाले लोगों की अर्थव्यवस्था पर गहरा असर पड़ा है जिसके कारण लोगों को परिवार का खर्च चलाने में मुश्किल हो रही है ।

उन्होने कहा कि विधुत विभाग के कर्मी कार्यालय में बैठे बैठे लोगों के कनेक्शन कटे हुये दिखाकर बिल में 800 रुपये डिसकनेक्ट - कनेक्ट चार्ज जोड़ दे रहे हैं जो कि न्यायसंगत नहीं है ।

अजय श्रीवास्तव ने कहा कि उन्होने जनता को विधुत विभाग के उत्पीड़न से मुक्ति दिलाने के लिये ऊर्जा मन्त्री से मार्च से अक्टूबर माह तक का सरचार्ज माफ करने, अवैध रूप से लगाये गये कनेक्ट - डिसकनेक्ट चार्ज को खत्म करने, मार्च से अक्टूबर तक के बिल को 3 से 5 किस्तों में जमा करने की सुविधा सहित विधुत कर्मियों द्वारा उपभोक्ताओं का मानसिक उत्पीड़न करना उन्हें धमकाने तथा उनके साथ गलत व्यवहार किये जाने पर तत्काल रोक लगाये जाने की माँग की है ।

रिपोर्ट - यश श्रीवास्तव ।  

No comments:

Post a comment