Latest News

Comments system

[blogger][disqus][facebook]

Tuesday, 10 November 2020

महिलाओं के सामने गाली गलौज - मारपीट करने पर दरोगा को डीआईजी ने किया लाईन हाजिर





कानपुर । थाना चमनगंज के दलेलपुरवा चौकी इंचार्ज ब्रज मोहन पाल का जनता के साथ अभद्रता और गालीगलौज करने का मामला सामने आया है । घटना सोमवार रात की है जिसका वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है और क्षेत्रवासियों में रोष व्याप्त है ।

पीड़ित आमिर गनी पुत्र इरफान गनी के अनुसार रात में उनका परिवार चमनगंज स्थित मैरिज हाल में शादी का कार्यक्रम में गया था । रात ज्यादा हों जाने पर घर वालों को घर आने के लिये कोई साधन नही मिल रहा था जिस पर घर वालो ने उनको फोन किया तो वो कार लेकर जैसे ही मैरिज हाल पहुँचे पीछे से थाना चमनगंज की जीप आकर रुकी और उनसे पूछा कि कैसे खड़े हो जिस पर उन्होंने पुलिस को बताया कि फैमली को लेने आया हूँ इसी दौरान उनकी पत्नी और बच्चे भी वहाँ आ गये ।

उनका आरोप है कि चौकी इंचार्ज ने गाड़ी के कागज़ मांगे जिसको उन्होंने दिखा दिया तथा ड्राईविंग लाईसेंस घर पर होने की बात कही और घर से लाईसेंस मंगाने के लिये जेब से फोन निकाला तभी चौकी इंचार्ज ने कहा कि बाप का नाम जानता है । 

चौकी इंचार्ज के मुँह से इस तरह का प्रश्न सुन कर पीड़ित कुछ मिनट के लिये हक्का बक्का रह गया कि भला कौन अपने बाप का नाम नही जानता तभी चौकी इंचार्ज भद्दी भद्दी गाली देते हुये जीप से उतरे और परिवार के सामने ही उनके साथ मारपीट करने के बाद गाड़ी का चालान कर दिया ।

पीड़ित ने कहा कि उसके पास पूरी घटना का वीडियो भी है जिसमें वो चौकी इंचार्ज से माफी मांग रहा है ।

पीड़ित आमिर गनी ने आला अधिकारियों को प्रार्थना पत्र देने की बात कही है । अब बड़ा सवाल ये है कि ऐसे गालीबाज पुलिसकर्मियों के रहते महिलाओं के सम्मान के लिये चलाया गया “मिशन शक्ति" कितना सफल होता है हालांकि वीडियो वायरल होने पर पुलिस उपमहानिरीक्षक डॉक्टर प्रीतिंदर सिंह ने आरोपी उपनिरीक्षक बृजमोहन पाल के विरुद्ध कार्यवाही करते हुये लाईन हाजिर कर जाँच के आदेश दिये हैं ।

No comments:

Post a comment