Latest News

Comments system

[blogger][disqus][facebook]

Tuesday, 17 November 2020

विधायक सुरेन्द्र मैथानी ने छठ पूजा के लिये प्रशासन को लिखा पत्र





कानपुर । विधायक सुरेंद्र मैथानी ने प्रशासन द्वारा गोविन्द नगर विधानसभा क्षेत्र में प्रतिवर्ष होने वाली छठ पूजा की अभी तक आयोजन समितियों को परमिशन नहीं दिये जाने पर रोष व्यक्त करते हुये एक पत्र के माध्यम से जिला प्रशासन से अविलम्ब छठ पूजन की अनुमति देने की माँग की है ।

विधायक ने टेलीफोन पर अपर जिलाधिकारी से वार्ता कर अविलम्ब पूजन की परमिशन जारी करने को कहा है।

उन्होंने अपर जिलाधिकारी से कहा कि छठ पूजन का आयोजन तो होगा ही आपके द्वारा अनुमति में देरी से व्यवस्थाओं को वर्तमान परिस्थितियों में व्यवस्थित करने में एवं व्यवस्था की सूचना आदि लोगों को देने में दिक्कत होगी जिससे कोविड-19 की गाइड लाइन का पालन कराने के लिये भी समयाभाव के कारण उक्त पूजन को व्यवस्थित कराने में अव्यवस्था हो सकती है ।

अतः अविलम्ब छठ पूजा की अनुमति देने की व्यवस्था सुनिश्चित करें । विधायक प्रतिनिधि ने बताया कि अपर 

जिलाधिकारी ने विधायक को आश्वासन देते हुये कहा कि आपके पत्र का संज्ञान लेकर छठ पूजा के आयोजक मण्डल के साथ बैठक आहूत की है तथा सभी एसीएम को तुरन्त उनके अपने क्षेत्र में होने वाली उक्त पूजा हेतु आवश्यक निर्देश जारी कर दे रहे हैं औऱ तुरन्त अनुमति दिये जाने की व्यवस्था सुनिश्चित करते हैं ।

विधायक ने नगर आयुक्त से भी सभी छठ पूजा स्थलों पर साफ सफाई एवं मार्ग प्रकाश आदि की व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिये कहा था जिसके अनुपालन में पूजा हेतु नहरों की साफ सफाई का कार्य शुरू करा दिया गया है ।

रिपोर्ट - रमन कुमार गुप्ता । 

No comments:

Post a comment