Latest News

Comments system

[blogger][disqus][facebook]

Sunday, 22 November 2020

आराम करना मेरी फितरत में नहीं..जनहित में बाहर निकलना चाहता हूँ - सुरेन्द्र मैथानी





कानपुर । कोरोना संक्रमण के कारण पिछले काफी दिनों से बीमार चल रहे गोविन्द नगर विधायक सुरेन्द्र मैथानी आराम करते करते ऊब चुके हैं और अब अपना कुछ समय जनता के बीच बिताना चाहते हैं ।

विधायक सुरेन्द्र मैथानी ने बताया कि वह अभी पूरी तरह स्वस्थ्य नहीं हुये हैं उनके पैर में क्लाटिंग है और बोलने में भी थोड़ी दिक्कत हो रही है। उन्होंने कहा कि पिछली 18 सितंबर से जनता एवं देवतुल्य कार्यकर्ताओं के बीच नही निकल पाया हूँ जिसके कारण अब आराम करना भी जेल जैसा लग रहा है उन्हें आराम की आदत नहीं है लेकिन डॉक्टर की अनुमति न होने के कारण विवश हूँ ।

विधायक ने कहा कि बीमारी के बावजूद वो जनहित में ऐहतियात के साथ थोड़ा बाहर निकलना चाहता हूँ इसलिये 23 एवं 24 सितंबर ( सोमवार और मंगलवार ) को पहले की तरह पाण्डुनगर गुरुद्वारे के सामने स्थित अपने कार्यालय में सुबह 11:30 बजे से दोपहर 1:30 बजे तक दोनों दिन जनता दरबार में जनता से मिलेंगे और उनकी समस्याओं का समाधान कराने का कार्य करेंगे तथा शेष दिन बीमारी के इलाज हेतु लखनऊ में रहेंगे ।

विधायक का अगला जनता दरबार 28 नवंबर रविवार को सुबह 11:30 बजे से दोपहर 1:30 बजे तक उनके पाण्डुनगर स्थित कार्यालय में होगा जिसमें लोग विधायक जनता से मुलाकात कर सकेंगे ।

रिपोर्ट - रमन कुमार गुप्ता ।

No comments:

Post a comment