Latest News

Comments system

[blogger][disqus][facebook]

Monday, 14 December 2020

तीन वाहन चोर गिरफ्तार सात मोटरसाईकिल बरामद





कानपुर । पनकी पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान शातिर वाहन चोर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से सात मोटरसाइकिल बरामद की हैं ।

पनकी थानाध्यक्ष अतुल कुमार सिंह व चौकी प्रभारी एमआईजी विपिन कुमार बघेल पुलिस टीम के साथ अर्मापुर नहर पर चेकिंग कर रहे थे तभी अचानक दो बाइकों में सवार तीन युवकों को पुलिस टीम ने रोका और बाइकों के कागज माँगे तो युवक कागज नहीं दिखा सके शक होने पर पुलिस ने ऑनलाइन पोर्टल पर मोटरसाईकिल की डिटेल चेक किया तो मोटरसाइकिल पर लिखा नंबर गलत निकला जिस पर पुलिस ने तीनों को हिरासत में लेकर पुछताछ शुरू कर दी ।

पुलिस की पूछताछ में बाइक सवारों ने अपना उपेन्द्र निवासी उरई जालौन, एफ ब्लाक पनकी निवासी शिवांशु कश्यप उर्फ बउवा, सीता शरण मिश्रा निवासी उरई बताया । पूछताछ में तीनों ने बताया कि हम लोग शहर में घूम कर वाहन चोरी करते हैं और अन्तर्राज्यीय शातिर गाड़ी चोर गिरोह से सम्बन्धित हैं ।

पुलिस ने बताया कि पकड़े गये तीनों आरोपी शातिर वाहन चोर है जो चोरी की गाड़ी दूसरे जनपदों में ले जाकर नंबर प्लेट बदलकर बेच देते हैं । पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से सात मोटरसाइकिल बरामद की हैं ।

वाहन चोर गिरोह का खुलासा करने वाली टीम में पनकी थानाध्यक्ष अतुल कुमार सिंह, उपनिरीक्षक विपिन कुमार बघेल, कांस्टेबल अवलेन्द्र कुमार, टीकम सिंह, विष्णु पाल सिंह, अवधेश कुमार, हरिगोविन्द सिंह आदि लोग शामिल रहे ।

No comments:

Post a comment