Latest News

Comments system

[blogger][disqus][facebook]

Wednesday, 16 December 2020

अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के प्रदेश सलाहकार बने सुधांशु राय





कानपुर । कानपुर स्मार्ट सिटी के ब्राण्ड एम्बेसडर सुधांशु राय को सर्व सम्मति से अखिल भारतीय कायस्थ महासभा का प्रदेश सलाहकार मनोनीत किया गया । 

कानपुर कार्यालय में आयोजित बैठक में राष्ट्रीय सुझाव व प्रदेश पदाधिकारी के अनुमोदन पर राष्ट्रीय महासचिव पुनीत निगम द्वारा सर्वसम्मति से कानपुर स्मार्ट सिटी के ब्राण्ड एम्बेसडर डॉ सुधांशु राय को प्रदेश सलाहकार पद पर मनोनीत कर उन्हें मनोनयन पत्र दिया गया ।

शिक्षा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष संतोष श्रीवास्प्श ने सभी लोगों को आगे की कार्यनीति समझाते हुये कहा कि कायस्थ समाज के शिक्षक को आगे आ कर शिक्षा के स्तर को मजबूत करना चाहिये । बैठक में उपस्थित प्रदेश उपाध्यक्ष मीडिया प्रकोष्ठ अविनाश श्रीवास्तव ने सभी का अभिवादन करते हुये कहा कि कायस्थ किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं । 

उन्होंने कहा कि घर घर कलम और घर घर कायस्थ हैं कायस्थों को प्रदेश ही नहीं बल्कि सम्पूर्ण देश में संगठित कर समाज को नई शक्ति देने और समाज के लोगों को उनका उचित समान दिलाने का कार्य किया जायेगा ।

बैठक में मुख्य रूप से अभिषेक श्रीवास्तव प्रदेश सचिव (मीडिया प्रकोष्ठ) ,अमित निगम, विकास श्रीवास्तव, राजेश निगम जिला मंत्री, अर्जुन श्रीवास्तव, यश श्रीवास्तव, नीरज श्रीवास्तव आदि लोग उपस्थित रहे ।


रिपोर्ट - रमन कुमार गुप्ता । 

No comments:

Post a Comment