Latest News

Comments system

[blogger][disqus][facebook]

Friday, 25 December 2020

सर्किट हाऊस का नाम हुआ भारत रत्न श्री अटल बिहारी बाजपेई परिसदन





कानपुर । भारत के पूर्व प्रधानमन्त्री अटल बिहारी बाजपेई की जयंती पर उपमुख्यमंत्री केशव मौर्या ने सर्किट हाउस का नाम भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी परिसदन किये जाने का शिलान्यास किया और अटल जी की प्रतिमा पर माल्यार्पण और अगरबत्ती आदि जलाकर अपने श्रद्धा सुमन अर्पित किये ।

उन्होंने इस अवसर पर कहा कि आज के दिन इससे अच्छा और क्या हो सकता है कि आज ही सर्किट हाऊस का नाम बदल कर अटल जी के नाम पर नामकरण किया गया और आज ही अटल जी की प्रतिमा का शिलान्यास कार्यक्रम करके हम सभी लोग उन्हें अपनी श्रद्धांजलि भी अर्पित कर रहे हैं ।

उपमुख्यमंत्री ने मौके पर उपस्थित पीडब्लूडी के चीफ इंजीनियर को निर्देशित करते हुये कहा कि एक माह के अंदर ही अटल जी की भव्य प्रतिमा को यहाँ लगाया जाये जिसका शीघ्र ही लोकार्पण भी किया जायेगा ।

कार्यक्रम में उत्तर जिला अध्यक्ष सुनील बजाज, दक्षिण जिलाध्यक्ष बीना आर्या पटेल, महापौर प्रमिला पाण्डेय, गोविन्द नगर विधायक सुरेंद्र मैथानी, किदवई नगर विधायक महेश त्रिवेदी, पूर्व विधायक रघुनंदन भदौरिया, सुरेश अवस्थी, संतोष शुक्ला, नवाब सिंह, सचिन शुक्ला, डॉ नीना अवस्थी, किरण निषाद, पार्षद राजू आदि लोग प्रमुख रूप से उपस्थित रहे ।


रिपोर्ट - रमन कुमार गुप्ता । 

No comments:

Post a Comment