Latest News

Comments system

[blogger][disqus][facebook]

Saturday, 26 December 2020

नैनी औद्योगिक प्रशिक्षण केन्द्र में हुआ फ्रेशर पार्टी का आयोजन





प्रयागराज। नैनी स्थित आईटीआई के छात्र छात्राओं का उत्साह बढ़ाने के लिये  नैनी औधोगिक प्रशिक्षण केन्द्र में फ्रेशर पार्टी का आयोजन किया गया जिसमें छात्र छात्राओं ने उत्साह पूर्वक हिस्सा लिया ।

इस अवसर पर कालेज के प्रबंधक महेंद्र अरोरा ने बताया कि छात्रों को उसी संस्थान में भेजना चाहिये जिसकी मान्यता हो उन्होंने कहा कि संस्थानों द्वारा इस तरह की पार्टी अवश्य होनी चाहिये ऐसे कार्यक्रमों से छात्र-छात्राओं का उत्साह बढ़ता है और व्यस्त दिमाग को राहत मिलती है तथा पढ़ाई का माहौल और अच्छा होता है । 

कोर्स करने के बाद छात्रों का प्लेसमेंट सरकारी एवं अर्धसरकारी संस्थानों में पूर्णरूपेण हो जाता है। इस कार्यक्रम को और रोचक बनाने के लिए कुर्सी दौड़ कराईं गई जिसमें फिटर ट्रेड के छात्र मोहम्मद इलियास को मिस्टर फ्रेशर तथा कम्प्यूटर हार्डवेयर की छात्रा करिश्मा कुशवाहा को मिस फ्रेशर बनाया गया। 

इस अवसर पर कार्यक्रम के मुख्य अतिथि असिस्टेंट प्रोफेसर शुएट्स पुनीत अरोरा ने छात्रों को नये वर्ष का कैलेंडर दिया । कार्यक्रम में रूही खान, तनाज शेख़, मो० कौशर, मो० आशिफ सिद्दीकी, एवं रोहित कुमार शुक्ला आदि लोग मौजूद रहे ।


रिपोर्ट - सूर्यान्श श्रीवास्तव, प्रयागराज । 

No comments:

Post a comment