Latest News

Comments system

[blogger][disqus][facebook]

Wednesday, 9 December 2020

सेवायोजन कार्यालय में लगेगा रोजगार मेला..आपको रोजगार मिलना मेरा सौभाग्य - सुरेन्द्र मैथानी






कानपुर । शासन द्वारा बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध कराने के लिये 14 दिसम्बर सोमवार को जीटी रोड सर्वोदय नगर स्थित सेवायोजन कार्यालय में रोजगार मेले का आयोजन किया जायेगा। 
गोविन्द नगर विधायक सुरेन्द्र मैथानी ने बताया कि सरकार द्वारा बेरोजगारों को रोजगार उपलब्ध कराने के लिये किये जा रहे मैराथन प्रयास के तहत रोजगार मेले का आयोजन किया जायेगा जिसमें शामिल होकर ज्यादा से ज्यादा नौजवान छात्र छात्रायें महिलायें एवं गरीब जनता रोजगार का लाभ उठा सकती है ।

विधायक मैथानी ने कहा कि जिन लोगों का सेवायोजन कार्यालय में रजिस्ट्रेशन नहीं है वो लोग ऑनलाइन या स्वयं सेवायोजन कार्यालय जाकर अपना रजिस्ट्रेशन करा लें आपको रोजगार मिलना मेरा सौभाग्य होगा ।

विधायक ने कहा कि गोविन्द नगर विधानसभा निवासियों के बिना कहे भी मैं पूरी ताकत के साथ खड़े होकर उनकी मदद करूँगा साथ ही कानपुर के सभी नौजवानों को भी रोजगार दिलवाने का हर संभव प्रयास करूँगा ।

उन्होंने कहा कि अस्वस्थ होने के कारण वो लोगों से सीधे मिलने में असमर्थ हैं फिर भी यदि रोजगार प्राप्त करने में जहाँ भी उनकी आवश्यकता हो लोग उनसे उनके व्हाट्सएप नंबर के जरिये सम्पर्क कर सकते हैं ।

विधायक सुरेन्द्र मैथानी ने कहा कि रोजगार प्राप्त करने में सहयोग हेतु सेवायोजन ( रोजगार ) कार्यालय में रजिस्ट्रेशन कराने के बाद आवेदक फोन से बात करने के बजाय मेरे व्हाट्सएप नंबर 9336588880 पर अपना नाम,पिता का नाम एवं पता और आवेदन की डिटेल्स (रजिस्ट्रेशन कराने के बाद) मैसेज कर दीजिये मैं आपके लिये प्रयास करने के उपरांत आपसे सम्पर्क कर आपको जवाब भी दूँगा आपकी निस्वार्थ भाव से सेवा करना ही मेरा स्वभाव है ।



रिपोर्ट - रमन कुमार गुप्ता । 

No comments:

Post a Comment