Latest News

Comments system

[blogger][disqus][facebook]

Friday, 15 January 2021

पत्नी और मासूम बच्चे सहित ससुराल वालों को जिंदा जलाने का प्रयास





कानपुर । जूही थाना अंतर्गत रत्ती पुरवा में दिल दहला देने वाली घटना सामने आयी है जहाँ घर के दामाद ने ही अपने मासूम बच्चे और पत्नी सहित परिवार के 8 सदस्यों को जिंदा जलाने की नियत से घर में बंद कर पेट्रोल डालकर आग लगा दी । 

लगभग 4 साल से पहले जूही रत्तीपुरवा निवासी मनीषा की शादी हरदोई निवासी मुकेश के साथ हुयी थी । कुछ समय पूर्व से किसी बात को लेकर दोनों में घरेलू विवाद चल रहा था जिसके कारण मनीषा अपने 45 दिन के बच्चे के साथ मायके में ही रह रही थी जिसके कारण मुकेश अपने ससुरालीजनों से नाराज चल रहा था । 

कभी किसी ने सोचा भी नहीं था कि घरेलू विवाद में मुकेश इतनी बड़ी घटना को अंजाम दे डालेगा लेकिन उसको अपने ससुराल वालों के साथ साथ अपने 45 दिन के बच्चे का भी ख्याल नही आया ।  

पुलिस के मुताबिक मुकेश सुबह 4:00 बजे अपनी ससुराल पहुँचा था जहाँ दरवाजा खुलवाने पर ससुरालीजनों द्वारा दरवाजा ना खोलने से नाराज मुकेश ने पेट्रोल डाल कर पूरे घर को आग लगा दी उस समय घर के अंदर मुकेश के 45 दिन के बच्चे और पत्नी सहित कुल 8 सदस्य मौजूद थे । 

एसपी साऊथ दीपक भूकर ने घटना की जानकारी देते हुये बताया कि घायलों कों इलाज के लिये अस्पताल में भर्ती कराया गयी है और आरोपी को पकड़ने के लिये पुलिस की टीमें गठित कर दी गयी हैं जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा ।

रिपोर्ट - रमन कुमार गुप्ता । 

No comments:

Post a comment