Latest News

Comments system

[blogger][disqus][facebook]

Friday, 26 February 2021

दरिंदों ने महिला के साथ गैंगरेप के बाद लगाई प्राईवेट पार्ट में आग..हालत गंभीर





सीतापुर । यूपी के सीतापुर में एक हैवानियत की हद पार करने वाली वारदात सामने आयी है। यहाँ एक महिला को बंधक बनाकर पहले उसके साथ गैंगरेप किया गया और फिर उसके प्राइवेट पार्ट में आग लगा दी गयी । 

दरिंदों से बचकर महिला बाजार की तरफ भागी और लोगों को आपबीती बतायी  जिसके बाद लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को देकर महिला को अस्पताल में भर्ती कराया ।

डॉक्टरों ने महिला की हालत गंभीर देखते हुये उसे जिला महिला अस्पताल रेफर कर दिया है जहाँ उसका इलाज चल रहा है । सूत्रों का कहना है कि पुलिस ने कई घंटे तक मीडिया को घटनास्थल और अस्पताल से दूर रखा । 

पुलिस का कहना है कि महिला से दुष्कर्म की बात सामने आयी है और आरोपी बाप-बेटे को गिरफ्तार कर जाँच की जा रही है ।

प्राप्त जानकारी के अनुसार दिल दहला देने वाली यह घटना नैमिषारण्य कोतवाली क्षेत्र के जोगी बाजार इलाके की है । लोगों का कहना है कि आरोपी बाप-बेटे ने घर में बंधक बनाकर महिला से गैंगरेप किया और फिर उसके प्राइवेट पार्ट सहित निचले हिस्से को आग के हवाले कर दिया । 

स्थानीय लोगों के मुताबिक बीती रात इस महिला को बाप-बेटा उठाकर लाये और गैंगरेप किया । लोगों के अनुसार शुक्रवार दोपहर जब महिला किसी तरह हैवानों के चंगुल से छूटकर बाजार पहुँची तो उसने पूरी बात बतायी ।

डॉक्टरों के अनुसार महिला 30% जली हुई है वह अपने साथ रेप होने की भी बात कह रही है । पुलिस ने मामले में आरोपी बाप-बेटे को गिरफ्तार कर जाँच शुरू कर दी है । 

पुलिस का कहना है कि आरोपी बाप-बेटे से पूछताछ की जा रही है दोषियों के विरुद्ध सख्त कार्यवाही की जायेगी ।

No comments:

Post a Comment