Latest News

Comments system

[blogger][disqus][facebook]

Friday, 7 May 2021

विधायक मैथानी ने कोरोना काल के लिये प्रशासन को निःशुल्क दिया अपना मकान





कानपुर । गोविंद नगर विधानसभा के विधायक सुरेंद्र मैथानी ने कोरोना के इस संक्रमण काल में गरीबों एवं जरूरतमंदों हेतु इस बीमारी से बचाव के लिये एवं उनकी मदद के लिये अपने तीन मंजिला मकान को जिसमें 113 बेड की व्यवस्था का स्थान है । उसको जिला प्रशासन को निशुल्क देने का पत्र जिलाधिकारी को सौंपा है । 

विधायक ने कहा कि मैं बहुत ऐसे गरीब परिवारों को जानता हूं जो एक कमरे में तीन से चार सदस्यों के साथ अपने जीवन का गुजर-बसर करते हैं । उनमें से यदि एक को करोना हो जाये तो उनके अन्य पारिवारिक सदस्य जिनमें बुजुर्ग बच्चे महिला आदि भाई संक्रमण से ग्रसित होने के अलावा और कोई रास्ता नहीं बचता है और वह मजबूरीवश इस बीमारी की चपेट में आ जाते हैं । 

आइसोलेशन हो या क्वारंटाइन हो या अन्य प्रकार से भी इस बीमारी में सहायतार्थ यदि इस निशुल्क दिये जाने वाले मकान का उपयोग हो सके तो उपयोग करना चाहिये जिसका मेरे द्वारा कोई भी शुल्क (पैसा) नहीं लिया जायेगा । 

जिसमें बिजली पानी तथा वर्तमान की सभी सुविधायें उपलब्ध हैं । विधायक ने कहा कि पिछले दिनों कोरोना से पीड़ित होकर साढ़े तीन महीना जिंदगी और मौत से जूझकर मुझे दोबारा जीवन प्राप्त हुआ था । 

इसलिये इसकी वीभत्स तथा कठिन परिस्थितियों को मैं भली-भांति जानता और समझता हूँ और इससे द्रवित होकर मैं अपना मकान इस वर्तमान समय के पूरे कोरोना के संक्रमण के काल के लिये निशुल्क रूप से समर्पित करता हूँ । 

विधायक ने जिलाधिकारी से अनुरोध करते हुये कहा कि कृपया गरीब जनता के हित में इसका उपयोग करें ।

रिपोर्ट - रमन कुमार गुप्ता । 

No comments:

Post a Comment