Latest News

Comments system

[blogger][disqus][facebook]

Saturday, 29 May 2021

माता साहिब कौर सेवक जत्था रोज करा रहा जरूरतमंदों को भोजन





कानपुर । एक ओर कोरोना संक्रमण की महामारी ने अपना क्रूर चेहरा दिखा कर लाखों लोगो के चेहरे की मुस्कान छीन ली और लोग अपनों के अंतिम संस्कार में शामिल होने की हिम्मत नहीं जुटा सके वहीं शहर के बहुत से ऐसे चेहरे भी सामने आ रहे हैं जो अपना दर्द भूलकर  दुसरों के चेहरे पर खुशी लाने  का काम कर रहे हैं । ऐसी ही एक टीम है जिसका नाम है 

"माता साहिब कौर जत्था" जो पिछले साल से लगातार जरूरतमंद परिवारों की मदद कर रही है ।

माता साहिब कौर सेवक जत्था पिछले 3 वर्षों से लगातार गरीब, जरूरतमंद तथा असहाय लोगों के परिवार में मुफ्त राशन बांटने की सेवा कर रहे हैं इस संस्था का एक ही उद्देश्य है कि कानपुर में कोई भी भूखा ना रहे । 

संस्था के सेवादारो ने बताया कि आप हमें दिये गये मोबाईल नंबर - 8317003859, 8604042640, 9984595533 पर फोन करके या किसी भी माध्यम से सिर्फ जरूरतमंद के बारे में बतायें हम उस तक जरूरी सामान पहुचायेंगे । 

सेवादारों ने बताया कि अभी तक 200 परिवारों से हम जुड़ चुके हैं और उनको सेवा दे रहे हैं तथा बच्चों को पढ़ाने के लिये फीस, कॉपी, किताबें तथा स्कूल ड्रेस की सुविधा भी उपलब्ध करा रहे हैं । 

संस्था में मुख्य रूप से इंदरजीत सिंह, गुरविंदर सिंह, हरप्रीत सिंह, जसकरण सिंह, रभप्रीत सिंह, प्रभप्रीत सिंह, दमनप्रीत सिंह तथा जपतेज सिंह आदि सेवादार शामिल हैं ।


रिपोर्ट - अभिषेक श्रीवास्तव । 

No comments:

Post a Comment